September 19, 2024

baatmuddeki

baatmuddeki

दिन दहाड़े ज्वेलरी शोरूम में डकैती डालने वाला एक बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर

Oplus_131072

बालाजी ज्वैलरी शोरूम में दिनदहाड़े डकैती को अंजाम देने वाले दो बदमाशों से बहादराबाद इलाके में हरिद्वार पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गंभीर घायल हो गया । जबकि दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठा मौके से फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में पुलिस जुटी रही जबकि घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है

आपको बता दें कि ये वही बदमाश हैं जिन्होंने बीते एक सितंबर को ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में बालाजी ज्वैलर्स शोरूम में घुसकर दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद से हरिद्वार पुलिस की कई टीमें अलग-अलग राज्यों में बदमशों की तलाश कर रही थी।

वही रविवार देर शाम बहादराबाद क्षेत्र में पुलिस को कुछ बदमाशों के बारे में सूचना मिली।पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा । लेकिन बदमाशों ने सरेंडर करने की बजाए पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।मुठभेड़ की सूचना मिलते ही SSP प्रमेन्द्र डोबाल, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, एसपी क्राइम पंकज गैरोला सहित जिले के तमाम अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे जहाँ SSP ने मुठभेड़ की जानकारी लेते हुए जहाँ रात भर कॉम्बिंग की गई तो घायल बदमश को अस्पताल पहुंचाया गया।वही SSP प्रमेन्द्र डोभाल के मुताबिक मृतक बदमाश की पहचान हो चुकी है। शुरुआती छानबीन में सामने आया है कि वह बालाजी ज्वैलर्स शोरूम के डकैती में शामिल था।